सरकारी नौकरी

Type Here to Get Search Results !

हाथरस की घटना पर NDA सरकार के रवैये से नाराज हैं- राजद नेता बिपीन सिंहवैत

0

hathrasnews

बिहार|मधुबनी: राजद प्रदेश महासचिव सह लोकसभा पूर्व प्रत्याशी बिपीन कुमार सिंहवैत ने हाथरस दुष्कर्म मामले को लेकर कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में योगी का सरकार आया हैं तब से इस तरह के मामले होना आम बात सी हो गई हैं। बलात्कार के आरोपि भाजपा नेता चिन्मयानन्द और दिलीप सेंगर को बचाने के बजाय योगी सरकार फांसी पे लटका दिया होता तो आज उसप्रकार का घटना प्रदेश में नहीं घटती। यही कारण हैं कि खास कर जहाँ पे NDA की सरकार हैं वहाँ पर महिलाओं के साथ मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना ज्यादा घट रही हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय दलित युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं, इलाज के दौरान युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई।

ये नरेंद्र मोदी और योगी को दूसरे की औलाद से क्या लेना देना हैं वे लोग खुद वे औलाद हैं। कहा जाता हैं कि केन्द्र में जिनकी सरकार रहती हैं ये भारतीय मिडिया उन्ही सरकार के इशारे पे खबर दिखती हैं आज मिडिया वाले क्या कर रही हैं फ़िल्मी हीरोइन कंगना रनौत की खाना खाने तक का खबर दिखने के लिए समय हैं लेकिन हाथरस की बेटी के साथ हुई दुष्यकर्म के ऊपर खबर दिखाने के लिए समय नहीं- बिपीन कुमार सिंहवैत, युवा राजद प्रदेश महासचिव सह लोकसभा पूर्व प्रत्याशी

श्री सिंहवैत ने कहा, वर्तमान की उत्तर प्रदेश सरकार को सुप्रीम कोट ने भी कई बार फटकार लगा चुकी हैं और केन्द्र की सरकार को योगी सरकार को बर्खास्त करने को कह चूकी हैं। इस देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज ही नहीं बच गया है। सरकार में बैठे लोगो की बेटी सुरक्षित है, गरीब जनता की बेटी असुरक्षित, किसान एवं नौजवान आत्महत्या कर रहा है और युवा रोजगार के तलाश में दर - दर की ठोकरे खा रही हैं लेकिन सरकार को कोई गम ही नहीं हैं।

Post a Comment

0 Comments